गर्लफ्रेंड होने क्या क्या फायदे होते हैं ?

ये सबाल तो हर किसी के जहन में घूमता ही रहता ही है कि अगर हमारी जिंदगी में एक लड़की होती तो हमारी ज़िन्दगी भी बहुत बेहतर होती।  और लोग हमेशा इसी पशो पेश में लगे रहते हैं कि कैसे भी करके ज़िन्दगी में ये कमी पूरी हो जाए। और लोग इसके लिए कुछ भी करने को तैयार भी हो जाते हैं।


1. जिंदगी में हमें काफी ऐसे मोड़ देखने को मिलते हैं जहां पर हम बहुत अकेला अकेला महसूस करते हैं और ऐसी स्थिति में हमें एक साथी की जरूरत होती है जो हमें समझ सके, जो हमारी मदद कर सके। हमें सहारा दे सके।
अमूमन आपने देखा होगा, जिन लोगो की गर्लफ्रेंड होती हैं वो लोग थोड़ा खुशहाल तरीके से रहते हैं।



2. एक गर्लफ्रेंड हमें प्रोटेक्ट भी करती है, वो हर जगह हर परिस्थिति में हमारे साथ रहती है तो इससे हमें बुरा फील भी नहीं होता है और हमेशा अपनापन लगा रहता है।


3. एक गर्लफ्रेंड हमारी सबसे अच्छे दोस्त भी हो सकती है जिससे हम अपना सबकुछ शेयर भी कर सकते हैं और बदले में हमें एक अच्छी एडवाइस ही मिलनी होती है।

4. एक गर्लफ्रेंड से हमारी शारीरिक और मानसिक दोनों जरूरतें पूरी हो जाती हैं जिससे अमूमन काफी लोग डिप्रेशन में जाने से बच जाते हैं।

5. एक गर्लफ्रेंड हमने ज़िन्दगी में आगे बढ़ने में हमारी बहुत मदद करती है जिससे हमे हर पल उसका साथ मिला रहता है और अगर वो इंटेलिजेंट भी है तो समझ लीजिये अब आपकी ज़िन्दगी को और बेहतर बनाने से कोई नहीं रोक सकता।
Previous Post
Next Post
Related Posts