शर्मनाक: बेरहम पिता ने किया 9 लाख में 3 बेटियों का सौदा, चंगुल से छूटी पीड़ित, दर्ज कराया केस


नई दिल्ली/ संभल: संभल से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक बेरहम पिता ने 6 साल पहले अपनी 3 मासूम बेटियों को राजस्थान ले जाकर 9 लाख रुपए में बेच दिया था, 6 साल बाद किसी तरह खरीददारों के चंगुल छूट कर संभल पुलिस के पास पहुंची बड़ी बेटी ने पुलिस के सामने अपने बेरहम पिता की करतूत का सनसनीखेज खुलासा किया. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी 2 छोटी बहन अभी भी राजस्थान में बंधक हैं. पीड़ित लड़की ने पिता के खिलाफ थाने में केस कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
मां की मौत के बाद किया सौदा
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 6 साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी. मां की मौत के कुछ दिनों के बाद ही उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. शादी के कुछ दिनों के बाद ही उसके पिता ने उसके साथ उसकी तीनों बहनों को राजस्थान लेकर गया और एक 60 साल के बुजुर्ग को बेच दिया.
9 लाख रुपए में तय हुआ सौदा
पीड़ित के मुताबिक, उसके पिता उसके साथ उसकी दोनों बहनों को घूमाने के बहाने राजस्थान लेकर गया और अपनी तीनों बेटियों का सौदा किया. तीनों का सौदा 9 लाख रुपए में तय हुआ. अब 6 साल बाद चंगुल से छूटी पीड़ित को अपनी बहनों की आजादी का इंतजार है.
जंजीरों में कैद रहती थी पीड़िता
पीड़ित ने पुलिस के बताया कि उनका पिता अपनी तीनों बेटियों का सौदा करके वापस आ गया. पीड़िता ने बताया कि उसका कथित 60 साल का पति उसे जंजीरों से बांध कर रखता था, कई बार उन लोगों के चुंगल से छूटने की कोशिश की, लेकिन कभी इस कोशिश कमें कामयाब नहीं हो सकी.
Previous Post
Next Post
Related Posts